‘अल्मोड़ा महोत्सव’ में नगर पालिका की अनदेखी पर सभासदों ने जताया आक्रोश: जिला प्रशासन पर लगाया उपेक्षा का आरोप, सभासदों ने बैठक में क्या कहा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। नगर में आयोजित किये जा रहे ‘अल्मोड़ा महोत्सव’ में नगरपालिका परिषद की अनदेखी पर सभासदों ने आक्रोश व्यक्त किया है। शुक्रवार को सभासदों ने एक आम बैठक बुलाई। इस दौरान जिला प्रशासन पर नगरपालिका अध्यक्ष तथा सभी सभासदों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि नगर में ​जितने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम व अन्य उत्सव आयोजित किये जाते है, उनमें नगरपालिका के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाता रहा है लेकिन नगर के बीचों बीच हो रहे भव्य अल्मोड़ा महोत्सव में जिला प्रशासन ने नगर के लोगों द्वारा निर्वाचित प्रथम व्यक्ति नगरपालिका अध्यक्ष को भी बुलाना उचित नहीं समझा। साथ ही सभासदों को भी महोत्सव में आमंत्रित नहीं किया गया। कहा कि प्रशासन के इस रवैये से साफ प्रतीत होता है कि सभासदों की जानबूझकर उपेक्षा की जा रही है। अल्मोड़ा महोत्सव में जनप्रतिनिधियों के अपमान को नगर की जनता का अपमान बताया।

बैठक में पालिका सभासद सचिन आर्या, हेम चंद्र तिवारी, मनोज ​जोशी, दीप्ति सोनकर, तरन्नुम बी, दीपा साह, आशा रावत, विजय पांडे, जगमोहन बिष्ट, राजेंद्र तिवारी, रेखा अल्मिया, सौरभ वर्मा, अमित साह मौजूद थे।

https://uttranews.com/2019/10/18/food-safety-department-team-conducted-raids-in-someshwar-market-gave-guidelines-to-shopkeepers-to-test-the-food-stuff/
Joinsub_watsapp