जेएनयू में एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट पर परिषद कार्यकर्ता नाराज,फूंका वामपंथी संगठनों का पुतला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
college 1
Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अल्मोड़ा इकाई द्वारा जेएनयू विश्वविद्यालय में वामपंथी संगठनो द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा व् मारपीट के खिलाफ एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में वामपंथी संगठनो का पुतला फूंका.

ezgif-1-436a9efdef

पुतला दहन कार्यक्रम में विभाग संगठन मंत्री प्रशांत गौड़ ने कहा की इस प्रकार की घटना कतई बर्दाश्त नही की जायेगी और कहा कि पूरे हिंसा का नेतृत्व अध्यक्ष आयुषी घोष द्वारा किया जा रहा था जिसमे उसे गिरफ्तार भी किया.

must see it

साथ ही छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक उप्रेती ने कहा कि जो वामपंथी संगठन देश के अंदर अराजकता का माहौल बनाकर राष्ट्रविरोधी ताकतों को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं व लगातार जेएनयू विवि के अंदर हिंसा फैलाकर अभाविप कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे है उसे अभाविप बर्दाश्त नही करेगी और इसका विरोध सड़को में उतरकर भी करेगी.

college 2

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजन चन्द्र जोशी ने कहा कि वामपंथी संगठनो के द्वारा पूर्व नियोजित तरीके से विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया व् परिषद को बदनाम करने की साजिश रची गयी ऐसी घटना बर्दाश्त नही की जायेगी.

कार्यक्रम में जिला संगठन मंत्री शिवम् पाण्डेय,ललित कनवाल,वरुण कपकोटी,कमल नेगी,आशीष जोशी,नवीन नैनवाल,ऋतिक पाण्डेय,मनीष कनवाल,निशा बिष्ट,अनुनय पाण्डेय,रेशमा पैनवाल,पूजा बिष्ट,हिमानी,दिशा बिष्ट,सचिन बनकोटी आदि कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

must read it

must read it

must read it

must read it

Joinsub_watsapp