coronavirus — अल्मोड़ा में संक्रमितों का आंकड़ा 1600 के पार, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा में मंगलवार को 15 लोगों में हुई कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि

Screenshot-5

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जनपद में मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस तरह से जनपद में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1604 पहुंच गई है। सूचना विभाग द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा और आसपास के हवालबाग विकासखण्ड में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। इनमें जोशीखोला दुगालखोला, नरसिंगबाड़ी, पुलिस लाइन आदि स्थानों के सैंपल शामिल हैं।

holy-ange-school

चौखुटिया विकासखण्ड में 2, ताड़ीखेत विकासखण्ड में 3 लोगों के सैंपल पॉजिटिव आये है। अल्मोड़ा जनपद में आज मंगलवार को 15 नये कोरोना वायरस संक्रमण केस आने के बाद जिले में आंकड़ा 1604 पहुंच गया है। इनमें से 1536 लोग ठीक हो चुके है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 63 है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जिले में अब तक 5 लोग कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा चुके है।

ezgif-1-436a9efdef

जनपद में कोरोना के मरीजों का ग्राफ धीरे—धीरे कम हो रहा है। पिछले एक सप्ताह के आंकड़ें को देखें तो फिलहाल यही दिखता है। 29 सितंबर को अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।

coronavirus-अल्मोड़ा जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1589

2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 3 अक्टूबर को 7 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। और आज यानि 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें।

Joinsub_watsapp