coronavirus

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा जिले में सोमवार को 6 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के बाद कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमितों का आंकड़ा 1589 पहुंच गया है। जिले में अल्मोड़ा नगर में 2 , हवालबाग विकासखण्ड में 2 भैसियाछाना और के 1—1 लोगों में कोरोना वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई है।

अल्मोड़ा जनपद में धीरे—धीरे कम हो रहा है वायरस (coronavirus) संक्रमण का ग्राफ

नगर के पोखरखाली और जोशीखोला में 1—1 लोगों में coronavirus कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जबकि हवालबाग के महतगांव में दो लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये है।

वही आंकड़ो के हिसाब से बात करे तो जनपद में कोरोना का ग्राफ धीरे—धीरे कम हो रहा है। पिछले एक सप्ताह के आंकड़ें को देखने पर यही लगता है। पिछले माह 29 सितंबर को अल्मोड़ा जनपद में 10 नये कोरोना (corona) संक्रमण के मामले दर्ज किये गये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 1 अक्टूबर को जनपद में 24 नये केस सामने आये थे।

2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में वायरस (coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 3 अक्टूबर को कुल 7 नये केस दर्ज किये गये थे। रविवार 4 अक्टूबर को भी 7 नये मामले सामने आये थे। अब सोमवार को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

अल्मोड़ा जनपद में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1589 पहुंच गया है। जिसमें से 1486 लोग स्वस्थ हो चुके है। जिले में 98 एक्टिव केस है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जनपद में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

देश, विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें।