shishu-mandir

कोरोना(corona virus) का कोहराम: एक और व्यक्ति की मौत, महामारी से मरने वालों की संख्या पहुंची दस

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। देश में कोरोना वायरस (corona virus) के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अब तक 488 केस सामने आ चुके हैं. वहीं, इस महामारी से एक और मौत हो गई है, जिसके बाद देश में अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है.

saraswati-bal-vidya-niketan

हिमाचल प्रदेश में रविवार या​नि आज कोरोना वायरस (corona virus) से पीड़ित एक तिब्बती नागरिक की मौत हो गई. अमेरिका से लौटे 69 वर्षीय तिब्बती को सोमवार सुबह निजी अस्पताल लाया गया, जहां से कांगड़ा के टांडा स्थित मेडिकल कॉलेज रेफर किया. वहां मरीज ने दम तोड़ा. मरीज की मौत के बाद कोरोना (corona virus) टेस्ट करवाया, जिसमें प्रारंभिक रिपोर्ट में कोरोना से मौत की पुष्टि हुई है. हिमांचल में कोरोना (corona virus) से मौत का यह पहला मामला है. बंगाल में भी कोरोना वायरस से सोमवार यानि आज पहली मौत हो गई. 57 वर्षीय मृतक कोलकाता का निवासी था.

बताते चले कि देश में अकेले 24 घंटे में 100 से अधिक नए मरीज सामने आए हैं और 5 मौतें हुई हैं. दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश के 16 जिलों को भी 25 मार्च तक लॉकडाउन किया गया है.