shishu-mandir

corona virus — अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 1663

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

corona virus– शुक्रवार को अल्मोड़ा जिले में 19 नये कोरोना पॉजिटिव

अल्मोड़ा। धीरे धीरे जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा फिर से बढ़ने लगा हैै। शुक्रवार को जनपद में कुल 19 कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज किये गये है।

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा नगर और हवालबाग विकासखण्ड में कुल 8 नये सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। इनमें अल्मोड़ा नगर में दुगालखोला, चीनाखान,खोल्टा, लाला बाजार और हवालबाग विकासखण्ड के दौलाघट के सैंपल शामिल है। वही भिकियासैंण विकासखण्ड में 3, ताड़ीखेत और सल्ट विकासखण्ड में 2—2, लमगड़ा,चौखुटिया, ताकुला और द्वाराहाट से 1-1 केस कोरोना पॉजिटिव पाये गये है।

नए मिष्ठान विक्रय नियमों के विरोध में आए अल्मोड़ा (almora) के व्यापारी

कुछ दिनों के आंकड़े देखे तो अक्टूबर के शुरूवात में कोरोना वायरस सं​क्रमितों की संख्या में कमी आई थी लेकिन धीरे धीरे यह बढ़ने लगी है।
29 सितंबर को अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।

2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी।3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। 9 अक्टूबर शुक्रवार यानि आज जनपद में 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

जनपद में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1663 पहुंच गई है। जिसमें से 1572 लोग स्वस्थ हो चुके है। जिले में एक्टिव केस की संख्या 86 है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अल्मोड़ा जिले में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें