अल्मोड़ा में तेजी के साथ बढ़ रही कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या, दो दिन में 49 नये केस

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या अब तेजी से बढ़ रही है। शनिवार को जहां 27 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी वही रविवार 29 नवंबर को 22 नये कोरोना संक्रमण के नये मामले सामने आये है।


जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा जिले में रविवार को 22 लोगों में कोरोना (corona
) संक्रमण की पुष्टि हुई। अब अल्मोड़ा जिले कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2384 पहुंच गई है। 2270 लोग कोरोना वारयरस संक्रमण का शिकार होने के बाद ठीक हो चुके जबकि 101 एक्टिव केस है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जिले में 13 लोग दम तोड़ चुके है।

किसान आंदोलन (Kisan andolan) दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसान, सड़कों पर ही जारी रहेगा प्रदर्शन


रविवार को 22 नये मामलों में से 11 अल्मोड़ा नगर क्षेत्र के है। अल्मोड़ा नगर क्षेत्र के नृसिहबाड़ी,इंदिरा कॉलोनी, पाण्डेखोला और खत्याड़ी आदि क्षेत्रों से 11 लोगों में कोरोना वायरस (corona) संक्रमण की पुष्टि हुई है। भिकियासैण ब्लॉक में 2,धौलोदेवी भिकियासैन ब्लॉक में 4, लमगड़ा भिकियासैन ब्लॉक में 2 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है।

almora शहर के अनेक स्थानों में बिजली गुल (power cut in almora), शाम 4 बजे सुचारू हो पाई आपूर्ति


विगत शनिवार 28 नवंबर को 27 नये (corona) केस सामने आये थे। इनमें भिकियासैन भिकियासैन ब्लॉक में 5, सल्ट ब्लॉक में 4,ताड़ीखेत ब्लॉक में 6,चौखुटिया ब्लॉक में 3 और द्वाराहाट ब्लॉक में 2 सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये थे। वही शनिवार को ही अल्मोड़ा नगर क्षेत्र में 7 लोगों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव आये थे। इनमें अल्मोड़ा नगर क्षेत्र के थाना बाजार, तल्ला कसून, सरकार की आली और कसून के कुल 7 सैंपल शामिल थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्स क्राइब करें