shishu-mandir

कोरोना अपडेट— उत्तराखंड में थम नहीं रही कोरोना (Corona) की रफ्तार, 25 नए केस आएं सामने, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1380

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
corona

देहरादून, 08 जून 2020
उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है. आज दोपहर तक 25 नएं व्यक्तियों में कोरोना की पुष्टि हुई है. राज्य में कोरोना (Corona) संक्रमितों का आंकड़ा अब 1380 पहुंच गया है. अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है.
corona update — अब बागेश्वर के डीएम और सीडीओ की कोरोना रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

new-modern
gyan-vigyan

दोपहर 2 बजे के हैल्थ बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में 25 और लोग कोरोना (Corona) पॉजिटिव मिले है. जिसमें सबसे अधिक 8 केस हरिद्वार जिले से है. जबकि पौड़ी गढ़वाल से 4, टिहरी गढ़वाल से 3 और बागेश्वर, रुद्रप्रयाग व चंपावत से 2—2 केस सामने आए है. इसके अलावा चमोली, देहरादून व नैनीताल से 1—1 व्यक्ति में कोरोना की पुष्टि हुई है. एक केस प्राइवेट लैब से है.

saraswati-bal-vidya-niketan

कोरोना वायरस — अल्मोड़ा में 9 नये कोरोना (corona) पॉजिटिव, संख्या पहुंची 2647

बताते चले कि राज्य में अब तक 1380 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. जिसमें 13 लोग इस खतरनाक वायरस से अपनी जान गंवा चुके है. हालांकि राहत की बात यह है कि राज्य में अब तक 663 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है.

वर्तमान में 697 मरीजों का इलाज चल रहा है. इसके अलावा एक चिंता की बात यह है कि राज्य में अभी 6150 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है.

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/