shishu-mandir

बीजेपी नेत्री उमा भारती (uma Bharti) का कोरोना सैंपल पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

कोरोना सैंपल पॉजिटिव आने के खुद को क्वांरटीन किया भाजपा नेत्री उमा भारती (uma Bharti) ने

ऋषिकेश। मध्य प्रदेेश की पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती (uma Bharti) ने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बताया जा रहा है कि उमा भारती के ड्राइवर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद भाजपा नेत्री ने अपनी कोरोना जांच कराई। और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद इसकी सूचना भाजपा नेत्री ने टवीट करके दी ।

new-modern
gyan-vigyan

टवीट के माध्यम से उमा भारती (uma Bharti) ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपना-अपना कोरोना टेस्ट करा लें। उमा भारती ने अपने टवीट में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी। बताते चले कि भाजपा नेत्री उमा भारती (uma Bharti) इन दिनो उत्तराखंड में हैं और पहाड़ों की यात्रा कर वह लौट रही थीं।

saraswati-bal-vidya-niketan

कोरोना वायरस – 60 लाख के करीब पहुंचा भारत में संक्रमितों का आंकड़ा

उमा भारती (uma Bharti) ने आज आधी रात में ट्वीट किया है कि ”मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया, क्योंकि मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था” उन्होंने कहा है कि ”मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी”।

कहा कि ”मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मैं अभी कोरोना पॉज़िटिव निकली हूं”।

उमा भारती ने ट्वीट किया है कि ”मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो जाए, उन सबसे मेरी अपील है कि वे अपना कोरोना टेस्ट करवाएं एवं सावधानी बरतें।

देश विदेश और उत्तराखण्ड की खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें