ब्रेकिंग: कोरोना(corona) पॉजीटिव पाई गई ऋषिकेश एम्स में भर्ती महिला की मौत, ब्रेन स्ट्रोक के बाद एम्स कराया गया था भर्ती, एम्स में ही कोरोना (corona) संक्रमण की हुई थी पुष्टि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Death of a woman admitted in AIIMS Rishikesh , corona infection was confirmed in AIIMS itself

Screenshot-5

ऋषिकेश। उऋषिकेश। ब्रेन स्ट्रोक के बाद कोरोना पॉजीटिव पाई गई महिला की मौत हो गई है। यह महिला एम्स ऋषिकेश में भर्ती थी। उसे कई अस्पतालों में भर्ती कराये जाने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। हालांकि महिला को पहले ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था। एम्स में भर्ती कराये जाने के बाद उसे कोरोना (corona) संक्रमण होने की पुष्टि हुई थी।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

लालकुआं की रहने वाली महिला विगत कई महीने से बीमारी से जूझ रही थी। ब्रेन स्ट्रोक के बाद उसे विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराने के बाद एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया गया था। महिला के परिजनों ने कहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि हदयगति रुकने से उनकी मौत हुई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों पला चल सकेगा कि महिला की मौत कोरोना की वजह से हुई है या किसी अन्य वजह से। पता चलेगी वजह, की मौत कोरोना से हुई या अन्य कोई बीमारी से।

बता दे कि राज्य में कुल 57 लोग कोरोना (corona) से संक्रमित पाये गये है। इनमें से 47 ठीक को चुके है। 9 लोग अस्पताल में भर्ती है।

Joinsub_watsapp