corona positive

अल्मोड़ा में कोरोना (corona) संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 400

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम नही ले रही है।शुक्रवार 21 अगस्त की शाम 8 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन के अनुसार 14 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें 6 लोग ब्लॉक लमगड़ा के है​ जिनमें 4 पुरूष व 2 महिला शामिल है। और यह सभी लोग पूर्व में कोरोना संक्रमित रहे लोगों के संपर्क में रहे है।

उत्तराखण्ड में आज 447 नये कोरोना (corona) पाजिटिव, आंकड़ा 14 हजार पार

भिकियासैंन विकासखण्ड में एक महिला संक्रमित हुई है। जबकि चौखुटिया ब्लॉक में 1 पुरुष कोरोना (corona) संक्रमित पाया गया है वह हाल ही में हल्द्वानी से लौटा था। लमगड़ा में एक डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। जबकि भैसियाछाना में कोरोना पॉ​जिटिव के संपर्क में रही एक युवती का कोरोना सैंपल पॉजिटिव पाया गया है।

हवालबाग विकासखण्ड में 4 लोग कोरोना (corona)वायरस से संक्रमित हुए है। इनमें 1 युवती और महिला पंजाब से आये हुए है। इसके अलावा 1 पुरुष का कोरोना सैंपल भी पॉजिटिव आया है। यह पुरूष पूर्व में कोरोना पॉजिटिव रह चुके मरीज के हाई रिस्क कांटेक्ट में था।

हे भगवान कब सुधरेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं, अल्मोड़ा में जांच के लिए गर्भवती को दौड़ाते रहे डॉक्टर, मौत

इसके अलावा यूपी से आई एक युवती को संस्थागत क्वांरटीन रखा गया था उसका कोरोना सैंपल पॉजिटिव आया है। शुक्रवार को 14 नये कोरोना संक्रमित के बाद अब अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव पाये गये लोगों का आंकड़ा 400 पहुंच गया है। इनमें से 348 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है। जबकि 49 लोगों का इलाज चल रहा है। अल्मोड़ा जिले में 2 लोग कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा चुके है जबकि एक मरीज को माइग्रेट किया गया है।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारा यूटयूब चैनल सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw