Corona effect- द्वार पर पहुंचने वाली थी बारात, दुल्हन की रिपोर्ट आ गई पॉजिटिव, फिर ये हुआ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 06 मई 2021- कोरोना (Corona) संक्रमण के दौर में अल्मोड़ा में एक अनोखी शादी हुई। यहां दूल्हा, दुल्हन और पुरोहित ने पीपीई किट पहन कर वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न कराए।

new-modern

इसका कारण था बारात आने के कुछ घंटे पहले ही दुल्हन की कोरोना (Corona) जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। यह मामला अल्मोड़ा नगर से समीपवर्ती हवालबाग विकासखंड के एक गांव का है।

गांव में उत्तर प्रदेश से बारात आनी थी। दुल्हन ने स्वास्थ्य खराब होने पर शादी से दो दिन पूर्व अपनी कोरोना जांच कराई। इस बीच शादी का दिन आ गया लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आने से घर में हड़कंप मच गया। क्योंकि बारात अल्मोड़ा को रास्ता लग गई थी।

ऐसे में दुल्हन पक्ष ने प्रशासन को सूचना दी, समस्या को देखते हुए प्रशासन ने कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए शादी की इजाजत दी गई। इसलिए गांव में गुरुवार को पीपीई कीट उपलब्ध कराई गई। इसके बाद मंडप सजाया गया और शादी की रस्में पूरी हुई। इसके बाद दुल्हन को क्वारंटीन कर दिया गया है। दुल्हा-दुल्हन, उनके माता-पिता, भाई और पुरोहित ने भी पीपीई किट पहनी हुई थी।

यह भी पढ़े….

Health tips- आधी नींद लेने से हो सकते हैं आपको कई नुकसान, पढ़ें पूरी खबर

Uttarakhand- यहां मामूली विवाद में चली गोलियां, तीन की मौत, गांव में तनाव

एसडीएम सीमा विशवकर्मा ने बताया कि गुरुवार को ग्रामीणों ने दुल्हन की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव की सूचना दी। जिसके बाद विवाह समारोह में सभी लोगों को पीपीई कीट उपलब्ध कराई गई। इसके बाद ही फेरे हुए। अब दुल्हन को क्वारंटीन कर दिया गया है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

यदि आप टेलीग्राम एप पर है तो हमारे चैनल को ज्वाइन कीजिये। धन्यवाद 
https://t.me/uttranews1