shishu-mandir

कमलनाथ (kamalnath) इमरती देवी विवाद — इमरती देवी(imarti devi) बोली एफआईआर नही हुई तो दे दूंगी जान

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

इमरती देवी (imarti devi) पर टिप्पणी कर फंसे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(kamalnath)

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) द्वारा आइटम ​कहे जाने के बाद मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने कमलनाथ और कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर कराने की मांग की है। उन्होने कहा कि अगर एफआईआर नही हुई तो वह जान दे देंगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

सोमवार को मंत्री इमरती देवी ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि कमलनाथ जी हरिजन महिला की इज्जत करना नही जानते। उन्होने कहा कि कमलनाथ बताये कि आइटम क्या होता है ? कहा कि कमलनाथ और अजय सिंह राहुल भैया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिये वह धरने पर बैठेंगी और यदि एफआईआर दर्ज नही हुई तो वह अपनी जान दे देंगी।

मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह बंगाली आदमी है और अभी नौदेवी चल रही है। वह मध्यप्रदेश में केवल मुख्यमंत्री बनने के लिए ही आए है। अपने अंदाज में कहा कि ”मुख्यमंत्री के पद से हट गओ तो पागल हो गओ।” पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को चुनौती देने के अदांज में उन्होने कहा कि तवो सरकार तो क्या, एक विधायक तक नहीं जिता सकते।


पूर्व मुख्यमंत्री के बयान से मध्य प्रदेश में भाजपा को बैठे बिठाये एक नया मुद्दा मिल गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सोमवार को दो धंटे का मौन व्रत रखकर कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की तो कांग्रेस से भाजपा में आये सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुनावी रैलियों में इसे माटी की अस्मिता से जोड़ दिया। कहा कि कमलनाथ दलित महिला को आइटम कहते है। जबकि अजय सिंह इरमती (imarti devi) को जलेबी बनायें जाने की बात करते हैै।

वही उपचुनाव से पहले अपने बयान को लेकर फंस चुके मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने अब इमरती देवी (imarti devi) पर की अपनी टिप्पणी पर खेद जताया है। पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने कहा कि अगर उनका बयान किसी को असम्मानित लगा हो तो वह इसके लिये खेद प्रकट करते है।

कमलनाथ ने कहा कि ”ये कहते हैं कि मैंने असम्मानित बात की, कौन-सी असम्मानित बात? मैं तो महिलाओं का सम्मान करता हूं। अगर कोई सोचता है यह असम्मानित है तो मुझे इस बात का खेद है। ” उन्होने भाजपा पर हमला करते हुए कहा भाजपा बुरी तरह हार रही है और इस वजह से वह मूल मुद्दो से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैै। लेकिन वह भाजपा को सफल नही होने देंगे।
इमरती देवी पर कमलनाथ के बयान पर हुए विवाद के बाद निर्वाचन आयोग ने मांगी रिपोर्ट

इमरती देवी (imarti devi) को आइटम कहे जाने के बाद उठे विवाद के बाद कमलनाथ (kamalnath) के खिलाफ भाजपा ने चुनाव आयोग को शिकायत की है। इससे कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है। रविवार को भाजपा नेताओं ने कमलनाथ द्वारा इमरती देवी (imarti devi) को आइटम कहे जाने के बाद कमलनाथ ​(kamalnath) के खिलाफ आनलाइन शिकायत की थी। इस शिकायत पर निर्वाचन आयोग मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है। केन्द्रीय निर्वाचन आयोग ने मध्य प्रदेश के निर्वाचन अधिकारी से इस मामले की रिपोर्ट और वीडियो मांगा है। मंगलवार शाम तक यह रिपोर्ट मांगी गई है। मध्य प्रदेश के निर्वाचन अधिकारी की रिपोर्ट मिलने के बाद बुधवार को आयोग इस मामले में फैसला सुना सकता है।

यह भी पढ़े

संस्कृति और आधुनिकता का संगम अल्मोड़ा (Almora)

उत्तरा न्यूज एक्सक्लूसिव : एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में अब बिना पास के नहीं होगी वाहनों की एंट्री

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें