shishu-mandir

उत्तराखंड पुलिस में तैनात कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शंकर चौक के पास एक अज्ञात वाहन से कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में देहरादून निवासी एक युवक की मौत हो गई। मृतक उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। 
 

saraswati-bal-vidya-niketan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती देर रात दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शंकर चौक के पास एक होंडा सिटी कार को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वाहन को चला रहे चालक की भी मौत हो गई। 
 

सूचना के बाद उद्योग विहार थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। युवक की पहचान नरेंद्र सिंह नेगी, निवासी श्यामपुर खेड़ी, देहरादून के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि मृतक उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल था। फिलहाल स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) के मुख्यालय देहरादून में तैनात था।
 

घटना की सूचना दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में सूचना दी गई। वहां से कांस्टेबल दीपक भट्ट पहुंचे। दीपक भट्ट की शिकायत के बाद उद्योग विहार थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।