उत्तरा न्यूज
अभी अभी

उत्तराखंड पुलिस में तैनात कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

डेस्क। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शंकर चौक के पास एक अज्ञात वाहन से कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में देहरादून निवासी एक युवक की मौत हो गई। मृतक उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था। 
 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती देर रात दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शंकर चौक के पास एक होंडा सिटी कार को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वाहन को चला रहे चालक की भी मौत हो गई। 
 

सूचना के बाद उद्योग विहार थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। युवक की पहचान नरेंद्र सिंह नेगी, निवासी श्यामपुर खेड़ी, देहरादून के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि मृतक उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल था। फिलहाल स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एसडीआरएफ) के मुख्यालय देहरादून में तैनात था।
 

घटना की सूचना दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में सूचना दी गई। वहां से कांस्टेबल दीपक भट्ट पहुंचे। दीपक भट्ट की शिकायत के बाद उद्योग विहार थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि आरोपी वाहन चालक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। 
 

Related posts

एक माह के लिए घी की गुफा में साधनारत हुए भगवान जागनाथ, 51 किलो देशी घी से बनाया गया घृत कमल

अवैध रूप से नेपाल ले जा रहा था भारतीय मुद्रा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़ी खबर:- पांच दिन बाद गिरफ्त में आए नाबालिग से गैंग रेप के आरोपी, तीन गिरफ्तार ,एक अभी भी फरार