shishu-mandir

अल्मोड़ा— कांग्रेस का किसानों के ‘भारत बंद’ (Bharat bandh) को समर्थन, जिलाध्यक्ष पांडेय ने कार्यकर्ताओं से की ये अपील

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- Congress supports farmers ‘Bharat bandh’

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 07 दिसंबर 2020
केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ विभिन्न किसान संगठनों द्वारा 8 दिसंबर को बुलाए गए ‘भारत बंद’ (Bharat bandh) को कांग्रेस ने पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है।

new-modern
gyan-vigyan


कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडेय ने सभी कार्यकर्ताओं से किसानों के इस भारत बंद (Bharat bandh)
आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया है।


आज जारी एक बयान में जिलाध्यक्ष पांडेय ने कहा कि अखिल भारतीय कांंग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के आहृवान पर कांंग्रेस पार्टी एवं उत्तराखंड कांंग्रेस द्वारा मंगलवार यानि 8 दिसंबर को विभिन्न किसान संगठनों द्वारा आयोजित भारत बंद को अन्नदाता के समर्थन में पूर्ण समर्थन देने का फैसला लिया है।


जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडेय ने जनपद के समस्त कांंग्रेस पदाधिकारियों, कांंग्रेस ब्लाक अध्यक्षों, नगर अध्यक्षों एवं समस्त कार्यकर्ताओं से किसानों के समर्थन में इस भारत बंद को सफल बनाने का आह्वाहन किया हैं।

इतिहास (history) के आईने में 10 दिसंबर


जिलाध्यक्ष पाण्डे ने अल्मोड़ा की समस्त जनता, व्यवसायी बन्धुओं एवं प्रबुद्व नागरिकों से अन्नदाता के समर्थन में किसान संगठनों द्वारा आयोजित भारत बन्द को पूर्ण रूप से सफल बनाने की अपील की है।


कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर 26 नवंबर से डटे हजारों किसानों के प्रतिनिधियों ने कहा है कि 8 दिसंबर को पूरी ताकत के साथ भारत बंद किया जाएगा।

किसान सम्मान निधि(Kisan Samman Nidhi) के लाभार्थियों के लिए केसीसी अनिवार्य

अपडेट खबरों केे लिए हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें