उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

उत्तराखण्ड ब्रेकिंग – कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने किशोर उपाध्याय को सभी पदो से किया मुक्त,अन्य पार्टियो के साथ मिलनसार होने का आरोप

kishor upadhyay

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और कददावर नेता किशोर उपाध्याय को लेकर कई बार अटकले लगती रही है। उनके भाजपा नेताओ से मिलने को लेकर कई बार खबरे आती रही है और बार-बार उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगते रहे है।

इन सबके बीच कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने उन्हें सभी पदो से मुक्त कर दिया हैं। उनके ऊपर अन्य दलो के साथ मिलनसार होने का आरोप हैं।


कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय पर आरोप है कि कई बार उन्हें चेतावनी देने के बाद भी वह भाजपा व अन्य पार्टियों के लोगों से मिलते रहे। कांग्रेस के उत्तराखण्ड प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने एक पत्र जारी कर उन्हे सभी पदो से मुक्त करने की बात कही हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी उनके खिलाफ सख्त एक्शन ले सकती हैं।


बताते चले कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के कई बार भाजपा में शामिल होने की चर्चाए प्रकाश में आती रहती है। इस बीच इन चर्चाओं को और ज्यादा बल तब मिला जब वह बीजेपी के नेता के घर से निकलते हुए स्पाट ​किये गये। उस समय चर्चा थी कि किशोर उपाध्याय बीजेपी के प्रदेश महासचिव अजय कुमार के आवास पर भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के साथ मौजूद थे।


तब भी किशोर उपाध्याय ने उनके भाजपा में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। बाद में किशोर ने भाजपा में जाने की बात को अफवाह करार दिया था और इस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील की थी। कहा था कि वनाधिकार आंदोलन के अगुवा होने के चलते वह अलग अलग विचारधारा के लोगों से मिल रहे और चह चाहते है कि 2022 का चुनाव पर्वतीय राज्य के मुद्दो पर ही लड़ा जाये। लेकिन बार-बार उनके भाजपा में शामिल होने की बात चर्चाओं में रही और अब कांग्रेस ने उन्हे सभी पदो से मुक्त कर एक तरह से उन्हे संदेश दे दिया हैं।

Related posts

uttarakhand breaking – यूकेडी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिवाकर भट्ट रोड एक्सीडेंट में घायल, एयर लिफ्ट कर भेजा गया एम्स

Newsdesk Uttranews

Almora- अब डराने लगा है कोरोना(corona), अल्मोड़ा में एक दिन 9 की मौत, पत्रकार नवीन की पत्नी भी हुई काल कलवित

Newsdesk Uttranews

किच्छा में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत की घोषणाये व काग्रेसियों का विरोध

उत्तरा न्यूज टीम
error: Content is protected !!