shishu-mandir

Almora- वर्तमान में महंगाई से जनता है हलकान: अंशुल अविजीत

editor1
2 Min Read

अल्मोड़ा। 31 जनवरी 2022- आज अल्मोड़ा पहुंचे अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अविजीत,प्रदेश मीडिया कार्डिनेटर आकांक्षा ओला एवं उत्तराखंड कांंग्रेस के प्रदेश महामंत्री वरूण प्रकाश सिंह भाकुनी ने महंगाई पर भाजपा सरकार को जमकर कोसा।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद जनता महंगाई से हलकान है। गैस सिलेंडर,दालें,खाद्यान्न,पेट्रोल डीजल सहित दैनिक उपभोग की सभी वस्तुओं के मूल्य आसमान पहुंच गये हैं।

गरीब एवं मध्यमवर्गीय परिवारों के सामने अपने भरण पोषण की कठिन समस्या उत्पन्न हो गयी है। उन्होंने कहा कि बेहद गरीब वर्ग को सीधे लाभ की योजना सरकार ने बनानी चाहिए।सरकार के पास ऐसा कोई भी मास्टर प्लान नहीं है जिससे सरकार महंगाई पर अंकुश लगा सके।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में थोक महंगाई 12 साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच गयी है।पेट्रोल डीजल में टैक्स लगा सात साल में मोदी भाजपा सरकार ने जनता की जेब से 24 लाख करोड़ लूटे। घरेलू गैस कमर्शियल गैस की कीमतों को भाजपा सरकार ने आसमान तक पहुंचा दिया। खाने पीने की सब वस्तुओं सरसों का तेल,दूध,चावल,आटा,अरहर की दाल,उरद,मूंग दाल,चीनी तक के दाम आसमान पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि एटीएम से अपना ही पैसा निकालने में जनता पर टैक्स लगा दिया गया है। कार,आटोमोबाइल तक महंगे हो गये हैं।

सीमेंट,स्टील की कीमतें आसमान पर हैं। इस तरह भाजपा सरकार ने महंगाई को अब तक के उच्च स्तर तक पहुंचा कर मध्यमवर्गीय एवं गरीब वर्ग के सामने गंभीर संकट पैदा कर दिया है।

Uttarakhand election 2022-अल्मोड़ा में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा 4धाम-4 काम