Almora:: कांग्रेस नेता बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा विस सीट से की दावेदारी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Congress leader Bittu Karnataka claims ticket from Almora Assembly seat

अल्मोड़ा, 01 दिसंबर 2021- वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने अल्मोड़ा(Almora) विधानसभा सीट से कांग्रेस हाईकमान के सम्मुख अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

ezgif-1-436a9efdef


उन्होंने देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के सम्मुख अपनी दावेदारी की।


अल्मोड़ा (Almora)में जारी एक बयान में उन्होंने बताया कि उन्होंने देहरादून जाकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश गोदियाल को आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिये अल्मोड़ा(Almora) विधानसभा सीट से दावेदारी प्रस्तुत कर दी है।


तथा प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि अल्मोडा विधानसभा सीट से दावेदार के रूप में वे कांग्रेस पार्टी की लम्बे सयम से सेवा कर रहे हैं ।

Almora
Almora

उनके द्वारा आगामी चुनाव 2022 में अल्मोडा सीट से दावेदार के रूप में अपना आवेदन पत्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष को सौंपते हुये आगामी चुनाव में उनके द्वारा किये गये कार्यो का मूल्यांकन करते हुये उन्हें एक मजबूत दावेदार के रूप में टिकट दिये जाने की मांग की ।

http://हजारों कोशिशों के बाद भी नहीं रुका कोरोना का नया वेरिएंट Omicron, अभी तक इतने देशों में फैला वायरस संक्रमण

उन्होंने बताया कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री व चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत को भी पार्टी से टिकट दिये जाने के लिये अपना दावेदारी हेतु आवेदन पत्र प्रस्तुत कर विगत वर्षो में किये गये अथक परिश्रम व कार्यो से अवगत कराया ।

श्री कर्नाटक ने कहा कि विगत वर्षो तथा कोरोना काल में अल्मोड़ा(Almora) विधानसभा क्षेत्र में किये गये कार्यो की पूर्ण जानकारी समय-समय पर प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री/चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष को दी गयी है ।

http://Pithoragarh- सफेद हाथी साबित हो रहा मुवानी का पशु सेवा केंद्र


बकौल कर्नाटक उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि अल्मोडा विधानसभा क्षेत्र में विगत वर्षो में उनके द्वारा जनता के बीच रह कर किये गये कार्य , कोरोना काल में की गयी समाज सेवा तथा पार्टी के हित में सक्रिय रूप से भागीदारी का मूल्यांकन कर उन्हें पार्टी के मजबूत दावेदार के रूप में टिकट दिया जाय वे टिकट पाने की कसौटी पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करेंगे ।


श्री कर्नाटक ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से अल्मोडा (52)(Almora) विधानसभा क्षेत्र से एक दावेदार के रूप में हैं व लम्बे समय से दावेदार के रूप में पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिये लगातार काम कर रहे हैं ।

उनके द्वारा विधानसभा अल्मोडा के युवाओं को खेलों से जोडने का कार्य विगत तीन वर्षो में लगातार किया गया और अब महिलाओं को खेलों से जोडने का कार्य निरन्तर किया जा रहा है । वर्तमान में उनके साथ हजारों की तादाद में युवा पार्टी की सदस्यता ले चुके हैं तथा अल्मोडा विधानसभा में सामाजिक गतिविधियों के कार्यक्रम लगातार जारी हैं । जिसकी पूर्ण जानकारी समय-समय पर पूर्ववत् दी जाती रहेगी ।

Joinsub_watsapp