News-web

जान गंवाने वाले कर्मचारियों के आश्रितों को सरकारी नौकरी और 1 करोड़ की धनराशि दे सरकार,कांग्रेस जिलाध्यक्ष भोज ने की मांग

Published on:

bjp-is-campaigning-at-government-expense-congress-president-bhoj-alleged

अल्मोड़ा,14 जून 2024

कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र भोज ने बिनसर के जंगल में लगी आग में अपनी जान गंवा बैठे कर्मचारियों के आश्रितों को सरकारी नौकरी और 1 करोड़ रूपये की राशि देने की मांग की है।


कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह भोज ने बिनसर के जंगल में आग बुझाने गए वन कर्मियों और पीआरडी जवान की मृत्यु पर दुख व्यक्त​ किया है।कांग्रेस अध्यक्ष भोज ने उत्तराखण्ड सरकार से आग बुझाने में मारे गए कर्मचारियों के आश्रितों को 1 करोड़ रूपये का मुआवजा देने और उनके परिवार के सदस्य को नौकरी देने की मांग की है।


कांग्रेस जिलाध्यक्ष
भोज ने आरोप लगाते हुए कहा कि अल्मोड़ा जिले में ही सरकार और प्रशासन आग से निपटने में नाकाम रहा है और अभी तक 9 लोग जंगल की आग बुझाते हुए अपनी जान गवा चुके है। कहा कि 9 लोगों की मौत के बावजूद अभी तक भाजपा सरकार ने जंगलो में लग रही आग को लेकर कोई ठोस नीति नहीं बनाई और लोगो को मौत के आगोश में धकेला जा रहा है। कहा कि सरकार कागजों और अखबार के माध्यम से अपनी योजनाओं की बात तो करती है लेकिन धरातल में सरकार की कोई योजना नही दिख रही है।