Join WhatsApp Group

News-web

यूपी के युवक के साथ बस में बैठी थी अमेरिकी लड़की ,चालक को हुआ शक, फिर थाने पहुंचा मामला

Published on:

फिरोजाबाद से मामला सामने आ रहा है जहां पबजी खेलते हुए एक शख्स की दोस्ती अमेरिका में रहने वाली युवती से हुई और वह शख्स से मिलने इटावा पहुंच गई। 9 दिन रहने के बाद दोस्त गुरुवार रात उसे रोडवेज बस से दिल्ली छोड़ने जा रहा था इसी बीच इटावा के क्षेत्रीय प्रबंधक में विदेशी युवती को युवक द्वारा जबरन ले जाने की शिकायत थी तो चालक बस लेकर सीधे थाने पहुंचा।

यह है पूरा मामला

युवती तीन माह पहले भारत आई थी और 4 जून तक चंडीगढ़ में अपने एक और दोस्त के पास रही। अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली 30 वर्षीय ब्रुकलिन कार्नले की पबजी गेम खेलते-खेलते कुछ माह पहले इटावा के गांव एमरौड़ी निवासी हिमांशु यादव से दोस्ती हो गई।

ब्रुकलिन तीन माह पूर्व चंडीगढ़ पहुंची और अपने दोस्त यूवी वांगो के साथ उसके फ्लैट में रही। इसके बाद दिल्ली पहुंची और हिमांशु से मिली जो वहां एक फैक्ट्री में काम करता है 5 मई को उसके साथ हो इटावा आ गई। गुरुवार रात 9:30 बजे लोग इटावा डिपो की बस में बैठकर दिल्ली लौट रहे थे। इसी बीच बस में सवार किसी यात्री ने आर एम परशुराम पांडे को फोन कर दिया और कहा कि युवक विदेशी लड़की को जबरन लेकर जा रहा है। आर एम के निर्देश पर चालक बस को लेकर सीधे थाने पहुंचा।

आईबी ने की पूछताछ

वहां, सीओ प्रवीण कुमार तिवारी और इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने युवक-युवती से पूछताछ की। महिला थाने की इंस्पेक्टर रंजना गुप्ता भी पहुंच गईं। देर रात तक आईबी और एलआईयू की टीम भी हिमांशु और युवती से पूछताछ करती रहीं।

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि ब्रुकलिन ने स्वेच्छा से आने की बात कही है। वह अपनी सहमति से ही हिमांशु के साथ दिल्ली होते हुए चंडीगढ़ जाना चाहती है। उसने हिमांशु के विरुद्ध भी कोई कार्रवाई करने से मना किया है।