बड़ी खबर: कांग्रेस ने 3 सीटों पर बदले प्रत्याशी, हरीश रावत (harish rawat) की सीट भी बदली

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

देहरादून, 26 जनवरी 2022 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी सूची के बाद लगातार हो रहे हंगामे के बाद कांग्रेस का बड़ा फैसले की सूचना है।

ezgif-1-436a9efdef


अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (ex cm harish rawat) अब रामनगर के बजाय लालकुआं से चुनाव लडेंगे

इसके अलावा कालाढूंगी से महेश शर्मा को कांग्रेस द्वारा प्रत्याशी बनाया गया है । जबकि रामनगर से पूर्व सांसद डॉ महेंद्र पाल को प्रत्याशी बनाया गया है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत (ranjeet rawat) को सल्ट से विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया गया है।


बताते चलें कि कांग्रेस की दूसरी सूची में लालकुआं से संध्या डालाकोटी कालाढूंगी से डॉ महेंद्र पाल और रामनगर से पूर्व सीएम हरीश रावत को प्रत्याशी बनाया गया था। जिसके बाद तीनों सीटों पर घमासान मचा हुआ था।


देहरादून के एक निजी होटल में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के बीच में एक गोपनीय बैठक के बाद यह बड़ा निर्णय हुआ है।

इस तीसरी सूची में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पुत्री अनुपमा रावत को हरिद्वार ग्रामीण से टिकट दिया गया है, वहीं चौबट्टाखाल से केसर सिंह नेगी व नरेन्द्र नगर से ओम गोपाल रावत को टिकट दिया गया है। टिहरी सीट पर अभी भी प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई है। जबकि डोईवाला में गौरव चौधरी को टिकट दिया गया है।


यहां देखें लिस्ट

IMG 20220126 WA0030
Joinsub_watsapp