shishu-mandir

कांग्रेस ने प्रदेश सरकार और द्वाराहाट विधायक का पुतला फूंका, सरकार पर विधायक को बचाने का लगाया आरोप

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

Congress burnt effigy of state government and Dwarahat MLA, द्वाराहाट विधायक

पिथौरागढ़ सहयोगी, 19 अगस्त 2020 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार और भाजपा के द्वाराहाट विधायक महेश नेगी का पुतला दहन किया.

new-modern
gyan-vigyan

कांग्रेसियों ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पार्टी पर महिला उत्पीड़न का आरोप लगाया.

saraswati-bal-vidya-niketan

कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में नगर के केएमओयू स्टेशन में प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि एक महिला खुलेआम भाजपा विधायक पर 2 साल तक शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगा रही है.

महिला अपनी बेटी का डीएनए टेस्ट कराने तक की गुहार लगा रही है, लेकिन भाजपा सरकार और संगठन अपने विधायक को बचाने में लगे हैं, जो भाजपा के महिला विरोधी चरित्र को दर्शाता है.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी और यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है. एक ओर भाजपा का विधायक महिला का शारीरिक शोषण करता है और उसी पर फिरौती का आरोप भी लगा रहा है.

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार के दबाव में पुलिस प्रशासन विधायक पर हाथ डालने से कतरा रहा है, क्या यही डबल इंजन सरकार का असली चेहरा है. कांग्रेस का कहना है विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाए और महिला को न्याय दिलाया जाए.

प्रदर्शन में चंद्रशेखर भट्ट, कमल भंडारी, मनोज कुमार, हीरा सिंह बिष्ट, दिनेश बिष्ट, त्रिलोक सिंह, शंकर खड़ायत, जावेद खान, कार्तिक खर्कवाल, योगेश नगरकोटी, पवन पाटनी, हिमांशु ओझा, रोहन सौन, मनोज पांडेय, मुकेश कुमार और रजत विश्वकर्मा आदि मौजूद थे.