shishu-mandir

अल्मोड़ा- प्रेम प्रसंग (love affair) में युवक ने खुद को मारा चाकू, घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora – young man stabbed himself in a love affair, injured


अल्मोड़ा, 06 जनवरी 2021
भैसियाछाना विकासखंड निवासी एक युवक (love affair) ने खुद को चाकू मार दिया। जिसमें युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। परिजन युवक को लेकर यहां जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार किया।

new-modern
gyan-vigyan

घटना का कारण प्रेम प्रसंग (love affair) बताया जा रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूरज कुमार (28) निवासी, सेराघाट की करीब 3 साल पहले द्वाराहाट निवासी एक युवती से बातचीत शुरू हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों का रिश्ता भी तय हो गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

इधर कुछ दिनों से युवती ने युवक से बातचीत करना बंद कर दिया। जिस कारण युवक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बुधवार को युवक अपने कुछ रिश्तेदारों व परिजनों के साथ युवती के घर द्वाराहाट पहुंच गया। लेकिन युवती व उसके परिजनों ने उससे रिश्ता करने से मना कर दिया। इसी दौरान युवक ने आक्रोश में आकर युवती के घर पर ही चाकू से अपनी छाती पर दो-तीन वार कर दिए। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया।

नर्सिंग भर्ती प्रक्रिया (nursing recruitment process) के मानकों के खिलाफ रात भर उपवास पर बैठे कांग्रेस नेता

युवक के इस खौफनाक कदम से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। घायल युवक को आनन-फानन में परिजन यहां जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल की चिकित्सक डॉ. सना दे बताया कि युवक के छाती में चाकू से दो घाव हुए है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। युवक की हालत ठीक बताई जा रही है।

सूचना के बाद कोतवाली से एसआई पूनम रावत अपनी टीम के साथ जिला अस्पताल पहुंची। जहां युवक व उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/