shishu-mandir

बधाई: राजूहां महतगांव में तैनात शिक्षक पंकज कुमार पंत को मिला गवर्नर्स टीचर्स अवार्ड, जूहां शिक्षक संघ की कार्यकारणी ने जताया हर्ष

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। राजकीय जूनियर हाईस्कूल महतगॉव में तैनात शिक्षक पंकज कुमार पंत को गवर्नर्स टीचर्स अवार्ड मिलने पर राजकीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ ने हर्ष व्यक्त किया है। आयोजित बैठक में जिला ​कार्यकारणी के सदस्यों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई प्रेषित की है।
गौरतलब है ​कि विद्यालय में नामांकन वृद्धि व शिक्षा के क्षेत्र में सुधारात्मक कार्य करने के लिए इस बार जिले से प्राथमिक शिक्षा में पंकज कुमार पंत का राज्यपाल पुरस्कार के लिए चयन हुआ था। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि पंत द्वारा किये गये बेहतरीन कार्यों के लिए उन्हें पुरस्कार से नवाजा जाना शिक्षकों के लिए प्रेरणा का विषय है। अन्य शिक्षक भी उनसे प्रेरणा लेकर शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार व अन्य नवाचारी प्रयोग कर शिक्षा का स्तर सुधारने का प्रयास करेंगे। पंत ने शिक्षा के अलावा विद्यालय में जल संरक्षण, पौधरोपण व स्वच्छता को लेकर भी बेहतरीन कार्य किया है। बीते 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के अवसर पर उन्हें देहरादून राजभवन में राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शिक्षामंत्री अरविंद पांडेय की मौजूदगी में यह पुरस्कार प्रदान किया। बैठक में संगठन के प्रांतीय संरक्षक जगत सिंह नेगी, प्रांतीय संयुक्त मंत्री पंकज पांडेय, जिलाध्यक्ष संजय सिंह, जिलामंत्री युगल मठपाल, कोषाध्यक्ष केडी रिखाड़ी, सुरेश नैनवाल, भीम सिंह सिंग्वाल, नंद किशोर आदि मौजूद थे।

new-modern
gyan-vigyan