shishu-mandir

बधाई: अल्मोड़ा के चिराग ने आल इंडिया सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में जीता कांस्य पदक, खेल प्रेमियों ने की बधाई प्रेषित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा। बैडमिंटन के क्षेत्र में उभरते खिलाड़ी चिराग सेन ने एक बार फिर अपने जबर्दस्त प्रदर्शन से प्रदेश व जिले का नाम रोशन किया है। आल इंडिया सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में चिराग ने कांस्य पदक जीता है।

new-modern
gyan-vigyan

12 से 17 नवंबर तक पुणे महाराष्ट्र में आयोजित आल इंडिया सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में अल्मोड़ा के चिराग सेन ने कांस्य पदक जीता। जहां उन्होंने क्वाटर फाइनल में दिल्ली के ध्रुव कुमार को 21-10, 21-14 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बधाई, अल्मोड़ा के चिराग ने, आल इंडिया सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट, जीता कांस्य पदक, खेल प्रेमियों ने की बधाई प्रेषितबनाई। सेमीफाइनल में उन्हें आंध्र प्रदेश के जगदीश को 17-21, 21-15, 21-14 से कड़ी टक्कर दी। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा और कांस्य पदक में ही संतुष्ट होना पड़ा।

उनकी इस उपलब्धि पर उत्तराखंड बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी, जिला बैडमिंटन संघ अल्मोड़ा के अध्यक्ष प्रशान्त जोशी सहित बैडमिंटन परिवार अल्मोड़ा के सदस्यों ने खुशी व्यक्त की है। साथ ही चिराग को बधाई प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

प्रिय पाठको….
आप उत्तरा न्यूज की हर अपडेट सबसे पहले पाने के लिए फेसबुक में उत्तरा न्यूज पेज को लाइक करें। आपसे अनुरोध है कि अपने अन्य मित्रों को भी पेज लाइक करने के लिए इनवाईट करें
Click here to Like our Facebook Page
इसके अलावा आप उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..