Almora- उपपा ने की सीएम के बयान की निंदा (Condemnation of cm statement), फूंका पुतला

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Condemnation of cm statement-

Screenshot-5

अलमोड़ा, 19 मार्च 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की महिला शाखा ने जींस‌ को लेकर मुख्यमंत्री के बयान से आक्रोशित (Condemnation of cm statement) होकर आज गाँधी पार्क पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह का पुतला फूंका।

holy-ange-school

महिला कार्यकर्ताओं (Condemnation of cm statement) ने कहा कि यह मुख्यमंत्री के दिवालियापन व सकीर्ण सोच का प्रमाण हैं। कहा की उन्हें इस के लिए तत्काल माफी मांगनी चाहिए और प्रदेश के मुखिया ही ऐसे होंगे तो प्रदेश फिर क्या होगा।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े….

Almora- कैबिनेट मंत्री बनने के बाद अल्मोड़ा पहुंचे चुफाल, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Almora- आडिशन के विरोध में लोक कलाकार करेंगे तालाबंदी

इस मौके पर केंद्रीय सचिव आनंदी वर्मा ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के बयान पर कहा कि नई ताजपोशी के बाद तीरथ सिंह रावत ने महिला के वस्त्रों पर जो टिप्पणी की हैं घोर निंदनीय हैं (Condemnation of CM statement) महिलाये क्या पहनें क्या ना पहने ये उन की व्यक्तिगत स्वतंत्रता हैं और वहां उन की स्वतन्त्रता पर खत्म कर देना चाहिते हैं जो उन की सकीर्ण मानसिकता को दर्शाता हैं उन्होंने कहा कि वो इस अभद्र बयान के लिए माफी मांगे और अपने पद से इस्तीफा दे।


उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की (Condemnation of cm statement) सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या ने कहा कि ये सब सोच का मामला हैं भाजपा सरकार नारी विरोधी सोच रखती हैं ।
इस अवसर पर हीरा देवी, कुंती, लीला आर्या, भावना मनकोटी, आंनदी वर्मा, किरन आर्या अनिता बजाज आदि ने कहा कि मुख्यमंत्री को माफी मांगनी चाहिये और अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये और कहा कि ऐसी मानसिकता के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp