shishu-mandir

अगर आप भी पीएम मोदी की रैली में आ रहे हैं, तो जान ले ये जरूरी बातें वरना लौटना पड़ेगा वापस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

parade ground dehradun में PM Modi की आज होने वाली जनसभा के लिए police और प्रशासन ने सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं। आयोजन स्थल में प्रवेश को 9 द्वार बनाए गए हैं।

new-modern
gyan-vigyan


हालांकि, भीड़ के अनुसार ही इन प्रवेश द्वार को प्रयोग में लाया जाएगा। इसके अलावा बगैर mask के आयोजन स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा और purse व mobile phone के अलावा किसी प्रकार का सामान ले जाने की अनुमति नहीं होगी। काले कपड़े धारण करने वालों को भी प्रवेश नहीं मिलेगा।


parade ground dehradun में PM Modi आज दोपहर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है, जिसको देखते हुए सुरक्षा व अन्य इंतजाम कर लिए गए हैं। आयोजन स्थल के चारों ओर सुबह से ही जीरो zone कर दिया जाएगा और 500 मीटर के दायरे में धारा-144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ प्रवेश द्वार पर जरूरी उपकरण भी स्थापित कर दिए गए हैं। डाग स्क्वाड व मेटल डिटेक्टर team की जिम्मेदारी तय कर दी गई है।

पीएम के लिए waterproof मंच

PM Modi की जनसभा के लिए parade ground dehradun में मंच तैयार कर लिया गया है। मंच पर बैठने की व्यवस्था के साथ संबोधन के लिए पोडियम स्थापित कर दिए गए हैं। मंच की दीवार पर विशाल TV screen लगाई गई है। ऊपर वाटरप्रूफ छत तैयार की गई है। आमजन और कार्यकर्ताओं के बैठने के लिए मंच से करीब 150 मीटर दूर व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री के helicopter की लैैंडिंग के लिए parade ground dehradun के पिछले हिस्से में स्थान निर्धारित है। जहां से वह सीधे मंच तक पहुंचेंगे।