shishu-mandir

Breaking – ट्रेन की चपेट में आने से Almora के दो युवकों की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

रूद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के मुख्यालय रूद्रपुर से एक दुखद खबर आ रही हैं। देहरादून से काठगोदाम जा रही ट्रेन की चपेट में आने से Almora निवासी दो युवकों की मौत की सूचना आ रही हैं। यह घटना रूद्रपुर के शांति विहार के समीप हुई हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

हादसा देर रात हुआ। मृतकों में से एक 31वीं वाहिनी रूद्रपुर में तैनात महिला कांस्टेबल का भाई था जबकि दूसरा युवक का मित्र बताया जा रहा हैं।


रात जब दोनो युवक रूद्रपुर के शांति विहार के पास रेलवे ट्रेक से गुजर रहे थे तो वह काठगोदाम से देहरादून जा रही एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और दोनो की मौत हो गयी।
स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची एक युवक की बहन कांस्टेबल लक्ष्मी ने दोनों की शिनाख्त की। उसने बताया कि मृतकों में एक उसका भाई हैं।


मृतको की पहचान नगर के एडम्स स्कूल अल्मोड़ा के पास रहने वाले 35 वर्षीय लोकेश लोहनी पुत्र दिनेश चंद्र लोहनी और सरकार की आली इलाके के जल निगम कालोनी निवासी 25 वर्षीय मनीष कुमार पुत्र कृपाल राम था के रूप में हुई हैं।
दोनों मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गये और पुलिस ने पंचनामा भरने की कार्रवाही करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया हैं।