यूकेएसएसएससी परीक्षा विवाद पर बोले Cm Dhami : दोषियों को मिलेगी कठोर सजा, रासुका व गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

editor1
4 Min Read

CM said on UKSSSC exam controversy: The culprits will get harsh punishment, action will be taken under Rasuka and Gangster Act

new-modern

सीएम (Cm)ने कहा कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।
जहां गड़बड़िया बहुत अधिक हैं उन परीक्षाओं को रद किया जा रहा है और भविश्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए दोषियों के खिलाफ रासुका, गुंडा एक्ट या फिर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

अल्मोड़ा, 25 अगस्त 2022- मुख्यमंत्री(cm) पुष्कर सिंह धामी ने यूकेएसएससी परीक्षा पर चल रहे विवाद को गंभीरता से लेने के बात कही हैं बीते रोज अपने फेसबुक पेज पर इसके संकेत दे चुके सीएम ने कहा कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

बोले सीएम -यूकेएसएसएससी परीक्षा में धांधली करनेवालों पर कसेगा शिकंजा, रासुका लगेगी

यहां देखिए वीडियो


जहां गड़बड़िया बहुत अधिक हैं उन परीक्षाओं को रद किया जा रहा है और भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए दोषियों के खिलाफ रासुका, गुंडा एक्ट या फिर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


सीएम (Cm)आज अल्मोड़ा जिले के जैंती क्षेत्र में स्थित धामदेव में आज सालम क्रांति दिवस में शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। आजादी की लड़ाई में स्वतंत्रता सेनानी नर सिंह और टीका सिंह ने अग्रेजो से लड़ते हुए 25 अगस्त 1942 को इस स्थान पर बलिदान दिया था। उनकी बरसी पर हर साल धामदेव में यह दिवस मनाया जाता है।

इस कार्यक्रम में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुँचे। यहाँ पहुँचकर उन्होंने शहीद स्मारक में पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। इस मौके पर बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत क्षेत्रीय जनता ने सीएम का स्वागत किया। विधायक मोहन ंिसह महरा , जिला अध्यक्ष रवि रौतेला सहित अनेक कार्यकर्ता इस मौके पर मौजूद रहे।

सीएम आज अल्मोड़ा जिले के जैंती क्षेत्र में स्थित धामदेव में आज सालम क्रांति दिवस में शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे
सीएम आज अल्मोड़ा जिले के जैंती क्षेत्र में स्थित धामदेव में आज सालम क्रांति दिवस में शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे


मीडिया से रूबरू होते हुए Cm पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि नर सिंह और टीका सिंह को आज युवाओं ने प्रेरणा लेनी चाहिए। उनको वह सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के वीर सपूतों को याद करते हुए आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया , जिसके तहत आजादी के ऐसे अनगिनत अमर शहीदों को याद किया गया।

वही यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि होनहार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। जो भी गड़बड़ी हुई है उसकी जाँच की जा रही है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी, यही नही ऐसी गड़बड़ियां करने वालो के खिलाफ सख्त कानून बनाया जाएगा। जिसमें उनके खिलाफ गुंडा एक्ट, रासुका यहाँ तक कि गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी, उनकी सम्पत्ति तक जब्त की जाएगी

कांग्रेस ने भी शहीद स्मारक पहुंच कर दी श्रद्धांजलि


इस कार्यक्रम में कांग्रेस की ओर से पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या, प्रदीप टम्टा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पांडे, बीडीसी सदस्य दिनेश जोशी, ब्लॉक अध्यक्ष दीवान सतवाल ने भी शहीद स्थल पहुंच कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।