shishu-mandir

कैंची धाम (Kainchi Dham) के पास भारी बारिश , नदी उफनाई अल्मोड़ा एनएच हुआ बंद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा- हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित कैंची धाम मंदिर (Kainchi Dham) से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देर शाम करीब पांच बजे भारी बारिश/बादल फटने से भारी मात्रा में मलवा राष्ट्रीय राजमार्ग में आने की जानकारी मिली है।

हिमानी बोहरा

new-modern
gyan-vigyan

भवाली, 12 मई 2021- अल्मोड़ा- हल्द्वानी राष्ट्रीय राजमार्ग में स्थित कैंची धाम मंदिर (Kainchi Dham) से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां देर शाम करीब पांच बजे भारी बारिश/बादल फटने से भारी मात्रा में मलवा राष्ट्रीय राजमार्ग में आने की जानकारी मिली है।

saraswati-bal-vidya-niketan
  Kainchi Dham

https://youtu.be/whHs-GpOoVY

भारी बारिश से बाबा नीम करौली मंदिर परिसर (Kainchi Dham)और पास की गुफा वाले मंदिर में भी मलवा आने से मंदिर परिसर को क्षति पहुंची हैं।

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन टीम और एनएच टीम घटना स्थल पर पहुंची। फिलहाल कोई जनहानि की सूचना नहीं है।

प्रशासन द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए खैरना पर ही वाहनों को रोक दिया गया हैं। खैरना चौकी इंचार्ज आशा बिष्ट ने बताया कि हालात अभी ऐसे नहीं है कि एमएच 87 को वन वे किया जाए, मार्ग को वन वे करने में समय लगेगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि तब तक के लिए मार्ग में आवाजाही करने वाले वाहनों को मौना, नथुवाखान होते हुए हल्द्वानी के लिए भेजा जाएगा।

Uttarakhand- कोरोना वायरस संक्रमण के हाहाकार के बीच सरकार ने दी पीले कार्ड धारकों को राहत, इतना अतिरिक्त मिलेगा राशन

घटना की सूचना मिलते ही कोश्या कुटौली उप जिलाधिकारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

Kainchi Dham

उन्होंने बताया कि मार्ग में यातायात सुचारू करने में समय लगेगा तब तक के लिए रूट को डायवर्ट किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

ताजातरीन वीडियो अपडेट के लिए इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw