shishu-mandir

भारत जोड़ो यात्रा का आज आखिरी दिन, क्लोजिंग सेरेमनी में 21 दलों को न्योता भेजा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

जम्मू। बीते 145 दिन पहले कन्याकुमारी से चली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आज अपने अंतिम पड़ाव में प्रवेश कर गई है। आज यात्रा की क्लोजिंग सेरेमनी होगी। बताते चलें कि यह यात्रा 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 145 दिन बाद आज श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में औपचारिक तौर पर यात्रा का समापन किया जाएगा।

new-modern
gyan-vigyan

रविवार 29 जनवरी को श्रीनगर के लाल चौक पर राहुल गांधी ने तिरंगा फहराया था। वह सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी में वहां पहुंचे। उनके साथ बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद थीं।

क्लोजिंग सेरेमनी में 21 दलों की पार्टियो के नेता शामिल हो सकते हैं। हाल ही पार्टी प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे ने इन दलों को आमंत्रित किया था। इसके अलावा इस कार्यक्रम में फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज और उनकी पत्नी व गायिका रेखा भारद्वाज भी शामिल होंगी।आज इस यात्रा के समापन के मौके पर सुबह 10 बजे से कार्यक्रम शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ कांग्रेस के राज्य कार्यालय में भारत जोड़ो यात्रा के स्थायी स्टैच्यू का उद्घाटन कर रहे है।