Join WhatsApp Group

News-web

उत्तराखंड के दामाद बनेंगे चिराग पासवान, पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी के साथ रिश्ते को लेकर हो रही चर्चा

लोकसभा चुनाव में बिहार में 5 में 5 सीटें जीतकर मोदी सरकार 3.0 में केंद्रीय मंत्री बने चिराग मीडिया के चहेते बने हुए हैं।इस बीच सोशल मीडिया पर चिराग की राजनीति ही नहीं बल्कि उनके निजी जीवन को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही है। लड़कियों के बीच उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी देखने को मिल रही है।वहीं, इन सबके बीच अब चिराग पासवान की शादी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

पहली बार केंद्रीय मंत्री बने चिराग का नाम उत्तराखंड के एक बड़े बीजेपी नेता की बेटी का साथ जोड़ा जा रहा है। दअसल, सोशल मीडिया पर चिराग की एक लड़की के साथ तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर कर लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं।कुछ लोग तो दोनों की शादी की बातें तक कर रहे हैं।बता दें कि तस्वीर में चिराग पासवान के साथ दिख रही लड़की का नाम आरुषि निशंक हैं। जो कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं। आरुषि एक एक्टर होने के साथ-साथ स्पर्श गंगा नाम का एनजीओ चलाती हैं।

वह सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। बताया जा रहा है कि चिराग के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद आरुषि उन्हें बधाई देने के लिए पहुंचीं थीं, उसी दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है।