Chardham Yatra: 18 वर्षीय युवक की मौत,गंगोत्री से वापस लौटते समय बिगड़ी ​तबियत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चारधाम यात्रा में आए एक 18 वर्षीय युवक की मौत की सूचना आ रही है। यह युवक अपने अपने माता पिता और भाई सहित 20 लोगों के साथ गंगोत्री धाम की यात्रा पर आया था और वह लोग गंगोत्री दर्शन कर लौट रहे थे कि अचानक युवक की तबियत बिगड़ी और बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद शव को उसके परिजनों के सुर्पुद कर दिया है।


थाना हर्षिल के थानाध्यक्ष दिलमोहन बिष्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि नवरचना सोसायटी मुंबई में रहने वाला 18 वर्षीय मंथन कासट पुत्र मनोज कासट अपने मां,पिता और भाई सहित 20 लोगों के दल के साथ गंगोत्री दर्शन के लिए आया हुआ था। गंगोत्री में दर्शन करने के बाद यह लोग वापस लौट रहे थे।

वापस लौटने के दौरान कोपांग के पास मंथन कसट का स्वास्थ्य खराब हो गया और वह बेहोश हो गया। मंथन को नजदीक के कोपांग में आईटीबीपी चौकी के अस्पताल ले जाया गया,यहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया और फिर हर्षिल के प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में दिखाय गया,यहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद मंथन को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार ब्रेन हैमरेज के कारण युवक की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि युवक पहले से बीमार रहता था।

Sticky AdSense Example

Sticky AdSense Example

Content goes here. Scroll down to see the sticky ad in action.

More content...