Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Champawat -निर्वाचन ड्यूटी में असमर्थ कार्मिकों का चिकित्सा परीक्षण 17 और 18 को

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

चंपावत। जिलाधिकारी / जिला निर्वाचन अधिकारी, चम्पावत के आदेश के परिपालन में विभिन्न विभागों से सम्बंधित कार्मिकों की सूची उपलब्ध कराई जा रही हैं। जिसमें से कतिपय कर्मचारियों के लंबे समय से गंभीर बीमारियों से ग्रसित होने की दशा में उनका चिकित्सा परीक्षण करवाते हुए उन्हें चिन्हित किया जाना आवश्यक हैं।

new-modern
gyan-vigyan


यह जानकारी देते हुए मुख्य विकास अधिकारी/ नोडल अधिकारी (मतदान कार्मिक) राजेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि निर्वाचन ड्यूटी करने में असमर्थ कार्मिकों को चिन्हित करने हेतु 17 एवं 18 दिसंबर को मुख्य चिकित्सा अधिकारी चंपावत के द्वारा नामित चिकित्सकों के द्वारा विकास भवन सभागार में प्रातः 11 बजे से चिकित्सा परीक्षण कैंप का आयोजन किया जा रहा हैं।


उन्होंने विभागों के विभागाध्यक्षों को ऐसे कार्मिक जो चिकित्सा कारणों से विधानसभा सामान्य निर्वाचन -2022 में निर्वाचन ड्यूटी करने में असमर्थ महसूस कर रहे हो ऐसे कार्मिकों को उक्त चिकित्सा परीक्षण कैंप में उपस्थित होकर चिकित्सा परीक्षण कराए जाने हेतु निर्देशित करने को कहा है। ताकि ऐसे कार्मिकों का चिकित्सा परीक्षण कैंप में चिकित्सकों के माध्यम से चिन्हित करवाते हुए उन्हें विधानसभा सामान्य निर्वाचन- 2022 में निर्वाचन ड्यूटी से पृथक रखे जाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके।