shishu-mandir

सीबीएसई रिजल्ट 2022— अल्मोड़ा के ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल का परिणाम रहा शत प्रतिशत,हिमांशु ने 12वीं तो शिवालिका ने 10वीं में किया स्कूल टॉप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

सीबीएसई के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजों में अल्मोड़ा के जाखनदेवी स्थित ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। 12वीं की परीक्षा में हिमांशु कांडपाल ने 96 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल टॉप किया ​है। रिया जोशी ने 95 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा औैर करन सिंह ने 92 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

new-modern
gyan-vigyan
25
परीक्षाफल आने के बाद खुशिया मनाते 12वीं के छात्र छात्राएं


10 वीं कक्षा में शिवालिका चंद ने 98.4 प्रतिशत अंक लेकर ग्रीनफील्ड ​पब्लिक स्कूल टॉप किया। महिमा तिवारी ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा, ज्योति नेगी और कीर्ति लोहनी ने 95 प्रतिशत अंको के साथ विद्यालय में संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। दीक्षा कर्नाटक ने 94.2 प्रतिशत अंक, कुशाग्र मिश्रा ने 93 प्रतिशत,खुशी जोशी जोशी ने 92 प्रतिशत अंक,तनुजा सिजवाली और तृप्ति धवन ने 91.6 प्रतिशत,श्रेया पाण्डे ने 91.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की।

saraswati-bal-vidya-niketan
26
परीक्षाफल आने के बाद खुशियां मनाते 10वीं के छात्र छात्राएं


विद्यालय की प्रधानाचार्य सुरीना चौधरी ने बताया कि इंटरमीडिएट और हाईस्कूल की परीक्षा में विद्यालय का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। विद्यालय के प्रबंधक हर्षवर्धन चौधरी, प्रधानाचार्य सुरीना चौधरी सहित पूरे विद्यालय के शिक्षकों और कर्मचारियों ने बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।