सावधान:: शौचालयों की दीवारों और गलियों में लगे पोस्टरों में दिखाया जा रहा सुनहरे भविष्य का सपना प्रशासन मौन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

9fd7011566b354aa61c4761e09090702

holy-ange-school

 अल्मोडा, 14 अगस्त 2021—  कोरोना काल में हजारो लोग बेरोजगार हो गये हैं लोग किसी भी प्रकार का रोजगार पाकर दो जून रोटी कमाने की उधेड़बुन में हाथ पांव मार रहे हैं। ऐसे में अब रोजगार के नाम से ठगी करने वाले भी सक्रिय हो गये हैं। 

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा में तंग गलियों और शौचालयों की दीवारों पर तत्काल रोजगार ​दिलाने के पोस्टर युवाओं को रोजगार के नए सब्जबाग दिखा रहे हैं तो प्रशासन अभी भी इस प्रकार की ठगी की कोशिश करने वालों तक नहीं पहुंच पाया है। 

 अल्मोड़ा बाजार में बिभिन्न कंपनियों के नाम पर ठगी हो रही है सपने भी ऐसे है कि बेरोजगार इसे देखते ही लाचच में आ जाए। बकायदा इन पोस्टरों में बड़ी बड़ी कंपनियों के नामों का जिक्र भी किया है। जिससे युवा आसानी से विश्वास कर रहे हैं। और दिए नंबरों पर बात कर रहे हैं। 

इस संबंध में अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांण्डे ने बताया कि पोस्टरों की सत्यता जानने के लिए जब सम्बन्धित कंपनी के उच्चाधिकारियों  से सम्पर्क किया तो पता चला कि उन कंपनी की ओर से   ऐसी किसी  भी पोस्ट  पर भर्ती नही हो रही है। 

उन्होने बेरोजगारों से अपील की है कि वह फर्जी विज्ञापनो के झांसे मे ना आय़े, इस प्रकरण पर संजय पांण्डे ने संबंधित कंपनी के उच्चाधिकारियों के साथ्ता साथ ही स्थानीय  प्रशासन से इस पर संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Joinsub_watsapp