shishu-mandir

  कैरियर काउंसलिंग का उठाये लाभ : 25 सितंबर तक चलेगी काउंसलिंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। आई0एल0एफ0एस0 स्किल डेवलेपमेंट कारपोरेशन लि0, देहरादून द्वारा यहा स्थानीय क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा में कैरियर काउन्सिलिंग चल रही है। एक सप्ताह तक आयोजित हो रही इस काउंसलिंग में स्टेक होल्डर आई0एल0एफ0एस0 स्किल डेवलपमेंट कारपोरेशन लि0 द्वारा कौशल विकास एवं उनके अल्मोड़ा स्थित सेन्टर द्वारा दिये जा रहे प्रशिक्षण होटल मैनेजमेंट के बारे में कैरियर की सम्भावनाओं पर समुचित जानकारी प्रदान की जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी वाई0एस0 रावत ने बताया कि इच्छुक अभ्यिर्थियों को प्रशिक्षण और प्रवेश के सम्बन्ध में अधिक जानकारी दी जायेगी। इच्छुक अभ्यर्थी की आयु 18 वर्ष से अधिक हो, शैक्षिक योग्यता किसी भी स्ट्रीम में इण्टर परीक्षा उत्तीर्ण हो अर्हता वाले इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त मूल शैक्षिक प्रमाण पत्रों, आधार कार्ड एवं फोटो के साथ क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा में कैरियर आउन्सिलिंग कार्यक्रम में स्वयं के व्यय पर प्रतिभाग कर सकते है।

saraswati-bal-vidya-niketan

बैठक दिन में 12 बजे से

अल्मोड़ा। प्रभारी अधिकारी जिला कार्यालय ने बताया कि 22 सितम्बर को आयसोजित होने वाले ‘‘अल्मोड़ा महोत्सव 2018’’ की तैयारियों के सम्बन्ध में गुरूवार जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में एक बैठक आयोजित की जायेगी। उन्होंने इस बैठक से सम्बन्धित अधिकारियों से इस बैठक में प्रतिभाग करने की अपील की है।