उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड दुर्घटना पिथौरागढ़

समय पर घर नहीं पहुंचने पर फोन करते रहे परिजन, बाद में पता चला खाई में गिरी है कार(car fell in the ditch), दो लोगों की मौत

Road Accident

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

The family kept on calling when they did not reach home on time, later it was found that the car fell in the ditch,
death of two people

पिथौरागढ़, 15 नवंबर 2021- आल वैदर रोड पर घाट-पिथौरागढ़ के बीच रविवार देर रात हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई(car fell in the ditch,) जबकि वाहन सवार तीसरे व्यक्ति की खोजबीन की जा रही है।

nitin communication


जिलाधिकारी पिथौरागढ़ सोमवार अपराह्न खुद घटनास्थल पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य पर नजर रखी और रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करवाया

udiyar restaurent
govt ad
car fell in the ditch
car fell in the ditch

इस दुर्घटना का पता सोमवार दोपहर के आसपास चला जबकि वाहन सोमवार और रविवार की मध्य रात्रि किसी समय खाई में गिरा(car fell in the ditch,)।


प्रारंभिक जानकारी के अनुसार दिल्ली से एक कार के जरिए तीन लोग पिथौरागढ़ लौट रहे थे। हादसाग्रस्त कार सवारों के बारे में जानने वालों ने बताया कि उनकी कार सोमवार रात करीब 10 बजे दन्या से पिथौरागढ़ के लिए निकली।

संभावित समय पर पिथौरागढ़ नहीं पहुंचने पर जब कार सवारों को उनके परिजनों और परिचितों फोन ने करना शुरू किया तो घंटी जाने के बावजूद फोन नहीं उठा। इन परिस्थितियों में कई बार फोन किया गया और घंटी बजती रही, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।


इधर सोमवार दोपहर बाद एक वाहन के गुरना मंदिर के पास खाई में गिरने की सूचना सोशल मीडिया पर तैरने लगी(car fell in the ditch,)। कुछ देर बाद आपदा नियंत्रण कक्ष और जिला प्रशासन की तरफ से भी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना जारी की गई।

शाम करीब सवा 5 बजे जिला प्रशासन की ओर से दुर्घटना स्थल के पास गहरी खाई से दो शवों के मिलने की पुष्टि की गई। मौके पर पुलिस टीम, एसडीआरएफ और 108 एंबुलेंस सहित बचाव दल मौके पर जुटा था। खुद जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान भी रेस्क्यू कार्य का जायजा लेने मौके पर गए।

सूत्रों के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुई कार जिला मुख्यालय के नजदीकी क्षेत्र बीसाबजेड़ क्षेत्र निवासी किसी व्यक्ति की बताई जा रही है और हादसे के दौरान रात में उसमें 3 लोग सवार बताए जा रहे हैं।

मृतकों में धीरज सौन, उम्र करीब 23 साल निवासी बीसाबजेड़, पिथौरागढ़ और नीरज सौन उम्र लगभग 36 साल निवासी बीसाबजेड़। दोनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रख दिये गए हैं। दोनों मृतक आपस चचेरे भाई हैं। जबकि अब तक लापता तीसरा व्यक्ति इनकी बुआ का लड़का सुरेन्द्र बताया जा रहा है।

Related posts

कांग्रेस का ‘संकल्प विजय शंखनाद कार्यक्रम’ आज से हल्द्वानी से शुरू

Newsdesk Uttranews

शान्तिपुरी में धुमधाम से हुआ दुतिया मेले का शुभारंभ

Newsdesk Uttranews

Pithoragarh- विधायक पंत ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं

Newsdesk Uttranews