shishu-mandir

अल्मोड़ा पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष(BJP national president nadda), सराहा भी सुझाव व नसीहत भी दी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

BJP national president nadda reached Almora, appreciated and also gave suggestions and advice

अल्मोड़ा, 15 नवंबर 2021-0भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president nadda)सोमवार को अल्मोड़ा पहुंचे।

उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ,केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट , सासद सहित कई विधायकों और बीजेपी पदाधिकारियों ने शिरकत की।
आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर (BJP national president nadda)नड्डा का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। अल्मोड़ा, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों के 12 विधानसभाओं से पदाधिकारियों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की।

BJP national president nadda
BJP national president nadda


अल्मोड़ा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने नड्डा का भव्य स्वागत किया। कोर ग्रुप की बैठक में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की निस्वार्थ भाव से संगठन की जो सेवा की जा रही है यही कारण है कि बीजेपी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।
BJP national president nadda ने कहा कि भाजपा का मतदाताओं के बीच अटूट विश्वास है बावजूद इसके भाजपा हर चुनाव को गंभीरता से लड़ती है।
उन्होंने सभी से अनुशासन बनाए रखने का भी आह्वान किया और बातों-बातों में नसीहत भी दी कि अनुशासनहीनता कतई क्षम्य नहीं होगी।
उन्होंने देवभूमि में 60 सीट जीतने के दावे को धरातल पर उतारने को सभी से जी जान से जुट जाने को कहा।
इस मौके पर तीन जिलों से 143 लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम के प्रति उत्साहित दिखे।