shishu-mandir

uttarakhand- कार खाई में गिरी, 2 की मौत, 2 घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में सोमवार की रात हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये।

Screenshot-5

मामला चमोली जिले के पीपलकोटी के पास किरूली गांव का है। यहां पर पर मंगलवार की एक मारुति एस्प्रेसो कार देर रात हादसे का शिकार हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग घायल हो गए।घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनो की गंभीर हालात को देखते हुए दोनों को श्रीनगर के बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया।

new-modern
gyan-vigyan


जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात किरोली मार्ग पर एक मारूति मारुति एस्प्रेसो कार रोड से करीब डेढ सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई थी । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

saraswati-bal-vidya-niketan

हादसे में घायल 3 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में गोविंद लाल 55 वर्ष पुत्र चंदूलाल निवासी किरौली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान दिनेश लाल 43 वर्ष पुत्र गोविंद लाल ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड दिया। हादसे में घायल मुकेश लाल 32 वर्ष व संदीप लाल 37 वर्ष घायल हो गए थे। दोनो घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद श्रीनगर के बेस अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा हैं।


चमोली की पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कि इस घटना मे दो लोगों की मौत हो गई है,दो घायल हो गए है। कहा कि जिले मे ओवर स्पीड व मादक पदार्थ का सेवन कर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कड़ी करिवाई की जायगी। उन्होंने सभी थाना इंचार्ज व यातायात निरीक्षको को इसके खिलाफ सघन अभियान छेड़ने के निर्देश दिये हैं।