shishu-mandir

सड़क हादसा: डंपर की चपेट में आया एसडीएम का वाहन, चालक की मौत एसडीएम गंभीर

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

हरिद्वार/ रुड़की, 26 अप्रैल 2022— रुड़की के लंढोरा में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से लक्सर एसडीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि गाड़ी का चालक गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई ।

new-modern
gyan-vigyan

घटना की सूचना के बाद पुलिस सहित तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीएम का डाक्टरों की कड़ी निगरानी में उपचार दिया जा रहा है।
इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने डंपर के चालक को भी पकड़ लिया। जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ डीएम हरिद्वार विनय शंकर पांडे और सीडीओ के अलावा तमाम जिला प्रशासन के अधिकारी रुड़की पहुंच चुके हैं। फिलहाल एसडीएम संगीता कनौजिया की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का एक पैनल उनके उपचार लगाया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

बताया जा रहा है कि आज सुबह सवेरे संगीता कनौजिया अपनी सरकारी बोलेरो कार से हरिद्वार से लक्सर की ओर जा रही थी जैसे ही सोनाली पुल के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल रुड़की के विनय विशाल हॉस्पिटल में एसबीएम संगीता कनौजिया को उपचार चल रहा है जबकि बोलेरो के चालक के चालक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है