उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

सड़क हादसा: डंपर की चपेट में आया एसडीएम का वाहन, चालक की मौत एसडीएम गंभीर

हरिद्वार/ रुड़की, 26 अप्रैल 2022— रुड़की के लंढोरा में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से लक्सर एसडीएम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि गाड़ी का चालक गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई ।

घटना की सूचना के बाद पुलिस सहित तमाम अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। एसडीएम का डाक्टरों की कड़ी निगरानी में उपचार दिया जा रहा है।
इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने डंपर के चालक को भी पकड़ लिया। जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ डीएम हरिद्वार विनय शंकर पांडे और सीडीओ के अलावा तमाम जिला प्रशासन के अधिकारी रुड़की पहुंच चुके हैं। फिलहाल एसडीएम संगीता कनौजिया की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का एक पैनल उनके उपचार लगाया गया है।

बताया जा रहा है कि आज सुबह सवेरे संगीता कनौजिया अपनी सरकारी बोलेरो कार से हरिद्वार से लक्सर की ओर जा रही थी जैसे ही सोनाली पुल के पास पहुंची तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल रुड़की के विनय विशाल हॉस्पिटल में एसबीएम संगीता कनौजिया को उपचार चल रहा है जबकि बोलेरो के चालक के चालक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है

Related posts

विंबलडन 2022: नीमियर ने कोंटेविट को हराया

Newsdesk Uttranews

शिक्षा और नशा मुक्त उत्तराखंड के लिए अजय ओली चला रहे पैदल यात्रा और जागरूकता अभियान

editor1

यूनिफर अंडर-23 में आयरलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम

Newsdesk Uttranews