उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Accident :: सड़क हादसे में रिटायर्ड ब्रिगेडियर समेत 5 की मौत

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। 20 अक्टूबर 2021- जिले के मुवानी क्षेत्र में बुधवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में एक सेवानिवृत ब्रिगेडियर सहित 5 लोगों की मौत हो गई,।मृतकों में दो लोग नेपाल के रहने वाले थे। हादसे में एक नेपाल के नागरिक सहित दो लोग घायल हो गए।

nitin communication
medical hall

जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर पिथौरागढ़-थल रोड में मुवानी कस्बा पड़ता है। थाना थल और पुलिस नियंत्रण कक्ष से बुधवार करीब 6 बजे आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को सूचना मिली कि मुवानी के पास फॉर्च्यूनर वाहन संख्या सीएच 01 ऐ.जेड 9744 दुर्घटनाग्रस्त होकर गधेरे में गिर गई है। इस बीच क्षेत्र के लोगों ने घटना की सूचना थाना थल को देने के साथ ही दुर्घनाग्रस्त वाहन से लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया।

udiyar restaurent
govt ad

बताया जा रहा है कि हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायलों को जिला अस्पताल पिथौरागढ़ भेजा गया। इस हादसे में जान गंवाने वालो में सेवानिृवत ब्रिगेडियर विनोद कुमार चंद पुत्र विक्रम चंद निवासी ग्राम बुंगा, आठगांव सिलिंग, तहसील पिथौरागढ़, रघुवीर चंद, पुत्र कुंवर चंद निवासी ग्राम बुंगा, नरेश चंद पुत्र कल्याण चंद निवासी बुंगा तहसील पिथौरागढ़ तथा पड़ोसी देश नेपाल के पाटन, खिमाली निवासी दीपक अवस्थी पुत्र शिव दत्त और मदन मोहन जोशी पुत्र किशन दत्त शामिल हैं। हादसे में घायल दीवान चंद पुत्र मोदी चंद निवासी आठगांवसिलिंग, पिथौरागढ़ और दल बहादुर बिट पुत्र राम सिंह बिट निवासी पाटन सिमली नेपाल का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि सेवानिृवत ब्रिगेडियर विनोद चंद अपने घर बुंगा में देवी की मूर्ति स्थापना और पूजा के सिलसिले में स्नान के लिए कर्णप्रयाग, चमोली गए थे। इसके लिए उन्होंने नेपाल में अपनी पैतृक जगह से पुजारी और धामी को भी बुलाया था। इन सभी लोगों के साथ वह अपने वाहन से कर्णप्रयाग गए थे। स्नान के बाद वह बुधवार को ग्वालदम के रास्ते पिथौरागढ़ लौट रहे थे।

Related posts

बिग ब्रेकिंग— मशहूर शायर राहत इंदौरी(Rahat Indori) का निधन, खत्म हुआ अदब की दुनिया का दौर

UTTRA NEWS DESK

शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए एकजुट होकर कार्य करना होगा: कुलपति, (SSJ University) एसएसजे विवि में भी मनाया गया राज्य स्थापना दिवस

Newsdesk Uttranews

उत्तराखंड का घ्यू त्यार, बेडूं, गाबा और घी में तरबतर पकवान खाने की बहार