News-web

एमएस धोनी अब IPL से भी रिटायरमेंट ले सकते हैं? फैंस की राय जानकर चौंक जाएंगे आप!

Published on:

आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन ठीकठाक रहा, पर टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। इसके बाद एमएस धोनी के आईपीएल से रिटायरमेंट लेने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। एमएस धोनी अगले आईपीएल सीजन खेलेंगे या नहीं, इस पर अभी तक कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया है।

हालांकि फैंस तो चाहते हैं कि वह अपनी टीम के लिए एक और सीजन खेले। एक चर्चित न्यूज चैनल ने अपने पोल में फैंस से यह सवाल पूछा कि क्या एमएस धोनी अब आईपीएल से रिटायरमेंट ले सकते हैं?

इस पोल में कुल 11960 लोगों ने वोट किया। जिसमें 66.51% फैंस का मानना है कि एमएस धोनी अब आईपीएल से रिटायरमेंट ले सकते हैं। वहीं 25.29% फैंस का मानना है कि एमएस धोनी अभी भी आईपीएल से रिटायरमेंट नहीं लेंगे और खेलना जारी रखेंगे। जबकि 8.06% फैंस ने इस पर कोई राय नहीं दी।

हाल ही में चेन्नई के सूत्रों ने कहा था कि, धोनी अपनी भविष्य की रणनीति पर फैसला ठीक होने के बाद लेंगे। वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं लेकिन खेलना जारी रखना चाहते हैं। उन्हें ठीक होने में 5-6 महीने लगेंगे. एमएस धोनी के पास नवंबर तक का समय हो सकता है कि वह अपना फैसला ले सकें।

एमएस धोनी का IPL में शानदार रिकॉर्ड है। उन्होंने 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे हैं और चेन्नई को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने अभी तक आईपीएल के 264 मैच में 5243 रन बनाए हैं, जिसमें 24 अर्धशतक शामिल हैं. एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 5 बार IPL की ट्रॉफी जीती है.अब देखना है कि एमएस धोनी क्या फैसला लेते हैं.