shishu-mandir

अलविदा जनरल बिपिन रावत, वीवीआइपी समेत आम लोगों का अंतिम दर्शन के लिए लगा तांता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

CDS general Bipin Rawat रावत को श्रद्धांजलि दी जा रही है। आपको बता दें कि उनके आवास पर आज अंतिम दर्शन के लिए VVIP समेत आम लोगों का तांता लगा हुआ है। बता दें कि Vipin Rawat और उनकी wife Madhulika Rawat समेत सभी जवानों का अंतिम संस्कार आज पूरे सैन्य सम्मान के साथ किया जा रहा है। इस हादसे में जान गंवाने वाले general Bipin Rawat के सलाहकार ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर का अंतिम दर्शन सुबह करीब 10 बजकर 40 मिनट पर किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

आपको बता दें कि गृह मंत्री Amit Shah ने भी आज CDS के आवास पर जाकर नमन किया। Congress नेता Rahul Gandhi ने CDS बिपिन रावत को हाथ जोड़ कर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। CDS general Bipin Rawat और Madhulika Rawat की बेटियां – कृतिका और तारिणी अपने माता-पिता को अंतिम दर्शन के लिए नजर आई। Delhi के CM Arvind Kejriwal ने भी CDS general Bipin Rawat और उनकी पत्नी Madhulika Rawat को श्रद्धांजलि दी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP nadda ने भी CDS general Bipin Rawat और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी। बुधवार को भारतीय वायुसेना के helicopter हादसे में शहीद हुए भारत के पहले CDS Vipin Rawat को विभिन्न देशों के सैन्य दस्तों ने श्रद्धांजलि दी। Delhi में डीएमके नेता.ए राजा और कनिमोझी ने CDS जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी।NSA अजीत डोभाल ने भी आज सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को पुष्पांजलि अर्पित की।