पांच हजार की कीमत में खरीदे यह स्मार्टफोन, अमेजन और फ्लिपकार्ट में मची लूट

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अगर आप स्मार्ट फोन लेने की सोच रहें हैं और आपके पास बजट की कमी है आप फोन नहीं ले पा रहें है तो यह खबर आपके बहुत काम की है। बता दें कि आप बेहद कम कीमत में नया स्मार्टफोन ले सकतें है। फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर आपके लिए तगड़ी डील मौजूद है।

new-modern

डील में आप पोको और itel के स्मार्टफोन को 5 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।itel A60s : 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 5849 रुपये है। बैंक ऑफर में आपको 850 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के साथ फोन केवल 4999 रुपये में आपका हो सकता है। कंपनी इस फोन पर 300 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं।

Poco C51 : एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन पर करने वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट पर आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यह 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला फोन फ्लिपकार्ट पर मात्र 4,999 रुपये का मिल रहा है। यदि आप फोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का डिस्काउंट का मिलेगा। इस फोन को लेने में एक खास बात और है कि आप इस फोन को 176 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।