shishu-mandir

खुशियां बदली पल भर में मातम में, बारात की बस नदी में जा गिरी,6 के शव बरामद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड से बुरी खबर आ रही है।बारात की बस के नदी में गिर गई।अभी तक 6 लोगों के शव बरामद किए जा चुके है,बताया जा रहा है कि बस में 40 लोग सवार थे।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

घटना पौड़ी गढ़वाल के बीरोंखाल क्षेत्र की है, जहां बारातियों से भरी एक बस नयार नदी में जा गिरी। हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को बारातियों से भरी एक बस लालढांग से पौड़ी गढ़वाल के काड़ातल्ला जा रही थी। बस बीरोंखाल की सिमडी बैंड के पास पहुंचने के बाद अचानक अनियंत्रित हो गई और देखते ही देखते नदी में जा गिरी। बस में करीब 40 बरातियों के सवार होने की बात कही जा रही हैं।

अभी तक 6 बारातियों के शव खाई से निकाले जा चुके हैं। बारातियों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू करने में जुटी है, रात्रि के कारण अंधेरा छाने से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी हो रही हैं।प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुःख जताते हुए बचाव अभियान में तेजी लाने को कहा है।

बस दुर्घटना की खबर जैसे ही दुल्हन और दूल्हे के गांव पहुंची, खुशी का माहौल पल भर में मातम में बदल गया। इस बस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।