उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी जॉब अलर्ट

Indian Railway में 10th पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, न होगा इंटरव्यू ना कोई एग्जाम, ऐसे होगी भर्ती

Indian railways gave good news to the passengers

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Indian Railway 10th pass jobs : रेलवे समय समय पर खाली पड़े पदों के लिए वेकेंसिया निकालते रहती हैं। कई लोगों का सपना भी होता है, भारतीय रेल में नौकरी करने का और इसके लिए कई लोग लंबे समय तक तैयारी भी करते हैं। आज हम आपको इंडियन रेलवे में निकली लेटेस्ट भर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको लेकर job notification भी जारी हो गया है।


Indian Railway के द्वारा 10th पास युवाओं के लिए बंपर jobs निकाली गई है। यह भर्तियां ईस्टर्न रेलवे रिक्रूटमेंट सेल के द्वारा निकाली गई है।

भर्तियों की खास बात यह है कि अगर कोई उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई करता है,तो उसे एग्जाम देने की जरूरत नहीं होगी इस भर्ती के लिए आठवीं और दसवीं पास कोई भी युवा अप्लाई कर सकता है। हालांकि उसके द्वारा आईटीआई कोर्स किया होना चाहिए।


आपको बता दें कि Indian Railway के द्वारा कुल 2742 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। जिसमें लिलुआ डिवीजन के लिए 612, हावड़ा डिवीजन के लिए 659, कांचरापाड़ा डिवीजन के लिए 187, सियालदह डिविजन के लिए 297, मालदा डिविजन के लिए 138, आसनसोल डिविजन के लिए 412 पदों पर तथा जमालपुर डिवीजन के लिए 667 पदों पर भर्तियां निकाली गई है।


अगर आप भी रेलवे द्वारा निकाली गई जॉब्स के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको RRCCR की official website rrccr.com पर जाना होगा और यहां जाकर आप आसानी से इन पदों के लिए apply कर सकते है। आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन 11 अप्रैल से शुरू होंगे और 10 मई तक चलेंगे।

Related posts

Almora: पहाड़ से 48 किलोग्राम गांजा लेकर जा रहे दो युवक गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

शाबास शटलर:- नेशनल सब जूनियर चैंपियनशिप में उत्तराखंड ने जीते दो स्वर्ण

ड्राइविंग लाइसेंस Driving licence बनाना हुआ आसान, ऐसे करें घर बैठे आनलाईन आवेदन

Newsdesk Uttranews