10वीं,12वीं और ग्रेजुएट पास के लिए निकली बंपर भर्ती

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

नौकरी की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए अच्छी खबर सामने आई है। 10वीं,12वीं व ग्रेजुएट के विद्यार्थियों के लिए बंपर भर्तियां निकली है।

new-modern


जिसमें भारतीय स्टेट बैंक ने 6,160 पदो पर एसबीआई एप्रेंटिस भर्ती के लिए आवेदन मांगें हैं और इसका नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है।नोटिफिकेशन के मुताबिक एसबीआई अपरेंटिस के पंजीकरण चल रहे हैं,इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 सितंबर है। योग्य उम्मीदवार एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।


वही रेलवे भर्ती सेल,मध्य रेलवे ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं।इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट rrccr.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। भर्ती पंजीकरण की प्रक्रिया 29 अगस्त से शुरू हो चुकी है। आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 सितंबर, 2023 तक है।


इसके साथ ही यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (UIICL) में स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। योग्य उम्मीदवार यूआईआईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट uiic.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिसकी अंतिम तिथि और आवेदन शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि 14 सितंबर, 2023 तक है।