उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

ब्रेकिंग न्यूज़— क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक पर हुआ जानलेवा हमला,आग लगाने की कोशिश

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

रुद्र प्रयाग से कुलदीप राणा आज़ाद की रिर्पोट
रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर हमारे पास आ रही है। यहां कांग्रेस के केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत पर एक व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया, विधियक गनर और ग्रामीणों द्वारा विधायक को बचाया गया अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी।

दरअसल केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे थे। आज उन्होंने इंटर कॉलेज बाडव का औचक निरीक्षण करना था, इस बीच क्यूंजा घाटी के कांदी में विधायक मनोज रावत पर शराब के नशे में चूर जीतपाल राणा पुत्र जयबीर राणा व उसके दो अन्य साथियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया, हद तो तब हो गई जब आरोपी द्वारा विद्यायक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई। गनीमत रही की विद्यायक के गनर और ग्रामीणों बीच बचाव कर लिया।

बताया जा रहा कि आरोपी का पूरे क्षेत्र में आतंक है। दारू पीकर आरोपी द्वारा अक्सर किसी न किसी से मारपीट और झगड़े करने के मामले आते रहते हैं। पुलिस आरोपी की ढूंढ खोज में जुट गई है। पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने बताया कि विद्यायक जी की शिकायत पर आरोपी की ढूंढ खोज के लिए पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

एसआइटी जांच के विरोध में वित्तमंत्री को ज्ञापन देंगें ग्राम प्रधान

दुर्दशा : सरंक्षण की बाट जोहता अक्क्लधारा

Newsdesk Uttranews

corona update almora— शुक्रवार को 9 नये कोरोना केस, संख्या पहुंची 2522

Newsdesk Uttranews