ब्रेकिंग – कोसी नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
fire broke out

रामनगर। उत्तराखंड के रामनगर से आज एक दुखद खबर सामने आ रही है जिसके अनुसार गर्जिया मंदिर के समीप कोसी नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मुरादाबाद हरतला निवासी आशीष ठाकुर उम्र 19 साल और सूरज यादव उम्र 18 साल अपने दोस्तों के साथ गर्जिया मंदिर घूमने आए थे। इसी दौरान नहाते हुए पानी के कुंड में डूबने से दोनों युवकों की मौत हो गई।


दुर्घटना के बाद दोनों को चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है तथा शवों का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।


बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के दो युवक गर्जिया मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। मंदिर दर्शन के बाद यह दोनो युवक मंदिर की तलहटी में स्थित कोसी नदी में नहाने लगे। नहाते हुए दोनो गहरे पानी के कुंड में डूब गए। दोनो को डूबता देखकर वहां लोगों ने हो—हल्ला किया और इसकी जानकारी पुलिस चौकी में दी। वहां मौजूद लोगों ने डूबे दोनो युवकों को कुंड में खोजने की कोशिश की औरी कड़ी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को बेहोशी की हालत में पुलिस के सहयोग से पानी के कुंड से बाहर निकाला गया और तत्काल उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।


गर्जिया पुलिस चौकी इंचार्ज गगनदीप सिंह ने बताया कि इस घटना में मुरादाबाद निवासी आशीष ठाकुर एवं सूरज यादव की मृत्यु हो गई उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोगों से पूछताछ करने के साथ ही घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है तथा शवो पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है।

adbanner